देहरादून में सड़क हादसा, दो वाहनों की आमने-सामने की टक्कर में बच्ची सहित 3 लोगों की मौत, 5 अन्य घायल

Thursday, Mar 28, 2024 - 04:42 PM (IST)

 

देहरादूनः उत्तराखंड के देहरादून में बुधवार सुबह दो वाहनों की आमने-सामने की टक्कर में एक बच्ची सहित तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि जबकि पांच अन्य लोग घायल हुए हैं।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बुधवार प्रात: थाना डोईवाला को कुंआवाला क्षेत्र में दड़ेश्वर मंदिर से पहले कुछ वाहनों के दुर्घटनाग्रस्त होने और वाहन सवार व्यक्तियों को गम्भीर चोटे आने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा घायल व्यक्तियों को तत्काल उपचार हेतु नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने तीन घायलों को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि सुबह 06:00 बजे डोईवाला की तरफ से आ रही एक कार असंतुलित होकर डिवाइडर पार कर दूसरी तरफ देहरादून से डोईवाला की ओर जा रहे दो वाहनों से टकरा गई। दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

वहीं प्रवक्ता ने बताया कि दुर्घटना में रुद्रप्रयाग जिला के नागपुर पट्टी दुर्गाधार निवासी (32) और रुद्रप्रयाग जिला के कुहेली ग्राम निवासी भुवनेश्वरी देवी (30) और गौरी (05) की मृत्यु हो गई, जबकि देहरादून के बालावाला निवासी जसमती देवी ( 76), दिव्यांश नेगी ( 07) और देहरादून के सेलाकुई निवासी मनोज (31), रुद्रप्रयाग के तिवाड़ा निवासी बुद्विराम (78) वर्ष और देरहादून ने प्रेमनगर निवासी आमिर (24) घायल हो गए।

Nitika

Advertising