उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा: अनियंत्रित होकर पहाड़ से नीचे गिरी कार, 5 लोगों की मौत

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 12:13 PM (IST)

देहरादून: उत्तराखंड के देहरादून में मसूरी मार्ग पर शनिवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। दरअसल, यहां एक कार अनियंत्रित होकर निचली सड़क पर गिर गई, जिससे उसमें सवार चार युवकों और एक युवती की मौत हो गई जबकि एक युवती को गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद एसएसपी भी मौके पर पहुंचे और घटनास्‍थल का जायजा लिया। 

तीन युवकों ने मौके पर तोड़ा दम 
पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि मसूरी में झड़ीपानी रोड पर पानी वाले बैंड के पास एक वाहन ऊपर की सड़क से अनियंत्रित होकर नीचे की सड़क पर जा गिरा। वाहन में कुल छह युवक, युवती सवार थे। उन्होंने बताया कि तीन युवकों की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकि एक युवक, युवती ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। एक अन्य युवती गंभीर अवस्था में उपचाराधीन है। 

सभी एक ही इंस्टिट्यूट के छात्र, छात्रा 
वहीं मसूरी फायर सर्विस, एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचीं और रेस्क्यू शुरू किया। हादसे में जान गंवाने वाले सभी 5 लोगों के शव पोस्टमार्टम के लिए मसूरी उप जिला चिकित्सालय भेजे गए। मृतकों की पहचान दिग्नश प्रताप सिंह, अमन राणा, आशुतोष तिवारी, हरद्यांश चंद्र, तनु रावत के रूप में हुई है। वहीं घायल युवती की पहचान नैंसी निवासी मेरठ के रूप में हुई है। ये सभी एक इंस्टिट्यूट के छात्र, छात्रा बताए जा रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News